15 C
Kolkata
Wednesday, January 27, 2021

देश की पहली एयर टैक्सी चंडीगढ़ से हिसार उड़ने को तैयार, CM खट्टर ने किया उद्घाटन |

Must read

एयर टैक्सी की शुरुआत करने वाली कंपनी का कहना है कि बहुत जल्द वह चंडीगढ़ से धर्मशाला, चंडीगढ़ से देहरादून और कई छोटे बड़े शहरों को चडीगढ़ से जोड़ेगी.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर. (फाइल फोटो)

देश की पहली एयर टैक्सी हरियाणा के चंडीगढ़ से हिसार उड़ने को बिल्कुल तैयार है. इस सेवा की शुरुआत आज 14 जनवरी के दिन मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर किया गया है. इसका उद्घाटन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किया है. इस एयर टैक्सी से मात्र 50 मिनटों में ही आप चंडीगढ़ से हिसार की दूरी तय कर लेंगे.

हालांकि इसके लिए आपको 1750 रुपए का भुगतान भी करना होगा. देश के इस पहले एयर टैक्सी सेवा की शुरुआत से चंडीगढ़ और हिसार के लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. इसकी एयर टैक्सी में उड़ान भरने की कीमत इतनी है कि आम आदमी भी अपनी मुराद पूरी कर सकता है. इस टैक्सी सेवा की देखरेख झज्जर के कैप्टन वरुण सुहाग और उनकी सहयोगी कैप्टन पूनम गौर कर रही हैं.

एयर टैक्सी की शुरुआत करने वाली कंपनी का कहना है कि बहुत जल्द वह चंडीगढ़ से धर्मशाला, चंडीगढ़ से देहरादून और कई छोटे बड़े शहरों को चडीगढ़ से जोड़ेगी. फिलहाल कंपनी को अभी 11 छोटे शहरों के रूट पर एयर टैक्सी शुरू करने की परमिशन डायरेक्टरेट ऑफ सिविल एविएशन की तरफ से दी गई है.

Source link

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article